स्मृति ईरानी बोली- साल 2020 में मोदी सरकार ने कई राज्यों में जीते निकाय और पंचायत चुनाव

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को प्रैस कॉन्फ्रेंस जम्मू-कश्मीर में DDC चुनाव में मोदी सरकार पर विश्वास जताने के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों का धन्यवाद किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि DDC का चुनाव जम्मू-कश्मीर की धरती पर एक अनोखा इतिहास रच गया। इस चुनाव में भाजपा ने 75 सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराकर, जनता के बीच पीएम मोदी के प्रति विश्वास को और मजबूत किया। साथ ही स्मृति ने राजस्थान पंचायत चुनाव मं भी मोदी सरकार पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद किया। इस दौरान भाजपा की उपलब्धियां बताते हुए ईरानी ने कहा कि साल 2020 में मोदी सरकार ने कई राज्यों में जीत हासिल की।

 

अरुणाचल प्रदेश, गोवा में भी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा पर लोगों ने अपना विश्वास दिखाया। गोवा में जिला पंचायत के चुनाव ने अनोखा इतिहास रचा। उसमें 48 सीटों में से भाजपा 33 सीटों पर जीती। आज दिल्ली में वो राजनीतिक दल जो चक्का जाम करके बैठे हैं, वो मात्र एक सीट पर सिमट कर रह गए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पिछले चुनाव में भाजपा ने मात्र 4 सीटें जीती थी, वहां इस बार 12 गुना ज्यादा सीटें जीती और 48 सीटों पर विजय के माध्यम से एक इतिहास बनाया।

 

स्मृति ईरानी ने कहा कि जब से कृषि सुधार बिल देश की संसद ने पारित किए तब से विपक्षी दल एक भ्रांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका आरोप रहा है कि देश की ग्रामीण जनता भारत सरकार के सामने अपनी पीढ़ा व्यक्त कर रही है। लेकिन आंकड़े बताते हैं कि किस प्रकार से किसानों, ग्रामीणों, गृहणियों और सामान्य जनता ने पिछले चुनावों में श्री नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा पर अपना विश्वास प्रतिस्थापित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News