कश्मीर में हो रही हत्या की घटनाएं बेहद दुखद, राहुल गांधी बोले- सुरक्षा देने में मोदी सरकार पूरी तरह नाकाम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 02:01 PM (IST)

​​​​​नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा की बढ़ रही घटनाओं से साफ है कि कश्मीर को लेकर मोदी सरकार की स्पष्ट नीति नहीं है और वहां हिंसा कम होने की बजाय लगातार बढ़ रही है जिससे साबित होता है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा देने में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम
राहुल गांधी ने कहा, ‘‘कश्मीर में हिंसा पर काबू पाने और सुरक्षा देने में मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है, लगातार हो रही हत्या की घटनाएं दुखद हैं। हमारे बिहार-यूपी के भी कुछ भाइयों को इस हिंसा का शिकार बनाया गया है। दुख की इस घड़ी में पीड़ति परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।'' कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट कर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद खत्म करने और धारा 370 को लेकर मोदी सरकार ने क्या-क्या बड़े दावे किए थे।

भाजपा आजकल कहां गायब है?
लेकिन आज कश्मीर में क्या हो रहा है, इससे हर कोई वाकिफ है और डरा हुआ है। कश्मीर की हालत खराब होती जा रही है, लेकिन सरकार इस पूरी स्थिति से बेखबर दिख रही है।'' उन्होंने कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर में हर गुजरते हुए दिन के साथ स्थिति और खराब होती जा रही है, कश्मीर और कश्मीरियत दोनों खतरे में हैं। बरसों से कश्मीर का नाम लेकर राजनीति करने वाली भाजपा आजकल कहां गायब है, किसी को कुछ नहीं पता।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News