गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से गूंजा देश, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने मांगा भगवान गणेश से आर्शीवाद

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 09:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त यानी आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाएगा। आज घर घर में गणपति बप्पा की स्थापना की जाएगाी। इस पावन मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के दिग्गज नेताओं ने बप्पा से आर्शीवाद मांग देशवासियों को शुभकामनाएं दी। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी और हर तरफ प्रसन्नता और समृद्धि की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया कि गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर बधाई। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद सदा हम पर बना रहे। हर तरफ खुशी और समृद्धि हो। आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। गणपति बाप्पा मोरया।

PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर लिखा, ‘‘गणपति बाप्पा मोरया!  उन्होंने कहा कि‘गणेश चतुर्थी' के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व भारत के लोगों के अदम्य उत्साह, उमंग और उल्लास का प्रतीक है। मेरी कामना है कि विघ्नहर्ता श्री गणेशजी की कृपा से कोविड-19 की महामारी समाप्त हो तथा सभी देशवासी सुखी और निरोगी जीवन जिएं।

PunjabKesari
केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस पर्व की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News