जम्मू श्रीनगर राजामर्ग पर लापता परिवार की कहानी, बेटे ने ही बनाया था खौफनाक प्लान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 04:01 PM (IST)

जम्मू: जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर पुनिस लखनऊ के जिस लापता दंपति को तलाश रहीहै उसका सुराग लग गया है। पुलिस के अनुसार परिवार की हत्या हो चुकी है और उनके शव भी बरामद कर लिए गए हैं। लखनऊ पुलिस ने रामबन पुलिस अधिकारी को इस बात की जानकारी दी कि जिनकी जम्मू कमीर पुलिस जम्मू में तलाश कर रही है वास्वत में वे जम्मू कश्मीर आए ही नहीं और उनका लखनऊ मर्डर हो चुका है।


जानकारी के अनुसार पुलिस को पिछले सप्ताह खबर मिली थी कि उतर प्रदेश से एक परिवार कश्मीर घूमने के लिए आया था और जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर उधमपुर के पास से लापता हो गया है। पुलिस उस परिवार को नदी-नालों में तलाश रही थी पर वास्तविकता कुछ और ही निकली।

 

परिवार की हो चुकी है मौत
असल में दंपति और उसके बेटे की मौत हो चुकी है। उनकी हत्या लखनऊ में ही कर दी गई थी और उनके शव भी बरामद किये जा चुके हैं। दंपति के साथ-साथ उनके बेटे की भी हत्या कर दी गई थी।


बड़े बेटे ने बनाया प्लान
दंपति के बड़े बेटे ने संपति के लिए माता-पतिा और भाई की हत्या कर दी थी। उसने शवों को अलग-अलग जगहों पर फैंक दिया था ताकि कोई पहचान न सके। शवों के चेहरे बिगाड़ दिये गये थे। पुलिस को लाशें मिल गईं थीं पर उनकी पहचान नहीं हो पाई थी।


बेटे की साजिश
बेटे ने ही पुलिस को गुमराह किया था और जम्मू कश्मीर पुलिस को फोन करके कहा था किउसके माता-पिता और भाई कश्मीर घूमने निकले थे और जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर उधमपुर के पास लैंडस्लाइड के बाद से लापता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News