पोलैंड की कैरोलिना के सिर पर सजा ‘मिस वर्ल्ड' 2021 का ताज, भारत की मनसा को मिला ये स्थान

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 02:19 PM (IST)

लॉस एंजिलिस:  पोलैंड की कैरोलिना बिलावस्का ने ‘मिस वर्ल्ड' 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। भारत की मनसा वाराणसी प्रतियोगिता में 11वें स्थान पर रहीं। पुर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में ‘मिस वर्ल्ड' के 70वें संस्करण का आयोजन बुधवार को किया गया। ‘मिस वर्ल्ड' की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, बिलावस्का को 2020 की विजेता जमैका की टोनी-एन सिंह ने ताज पहनाया।

PunjabKesari

बिलावस्का ने ‘मिस वर्ल्ड' 2021 का ताज अपने नाम करने के बाद कहा, ‘‘ मैंने जब अपना नाम सुना तो स्तब्ध रह गई। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा। मैं मिस वर्ल्ड का ताज पहनकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं.... मैं पुर्तो रिको में बिताए इन शानदार दिनों को जिंदगी भर याद रखूंगी।'' पोलैंड ने दूसरी बार यह खिताब अपने नाम किया है। इससे पहले 1989 में एनेता क्रेगलिका ने देश के लिए ‘मिस वर्ल्ड' का खिताब अपने नाम किया था।

PunjabKesari

भारतीय-अमेरिकी ‘मिस यूएसए' श्री सैनी प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर और कोटे डी आइवर की ओलिविया येस तीसरे स्थान पर रहीं। ‘मिस वर्ल्ड' 2021 का आयोजन 16 दिसंबर 2021 को किया जाना था, लेकिन मनसा वाराणसी और 16 अन्य प्रतियोगियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। प्रतियोगिता का 100 से अधिक देशों में प्रसारण किया गया था।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News