चोरी का अनोखा मामला! चोर चुरा ले गये मिराज फाइटर प्लेन का टायर

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 12:24 PM (IST)

लखनऊः  आज तक आपने लोगों के सामान, गहने और पैसे चोरी होते हुए देखा और सुना होगा लेकिन यह चोरी का पहला ऐसा मामला जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में फाइटर जेट मिराज का पहिया चोरी होने का मामला सामने आया है। 

आशियाना पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने 27 नवंबर को लखनऊ के बख्शी-का-तालाब एयरबेस से सैन्य उपकरणों की खेप ले जा रहे ट्रक से मिराज फाइटर जेट का टायर चुरा लिया।

पुलिस शक के आधार पर ट्रक के ड्राइवर हेम सिंह रावत से पूछताछ कर रही है। ड्राइवर के मुताबिक काली स्कार्पियो सवार चोरों ने ट्रक को रोका और उसके रस्से को काटकर एक पहिया चुरा लिया। पुलिस ने हेम सिंह रावत के बयान पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और घटना स्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।
 
 ट्रक ड्राइवर हेम सिंह रावत ने पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रक में मिलिट्री के सामान का कंसाइनमेंट था, जो बख्शी-का-तालाब एयरबेस से जोधपुर जा रहा था। चोरों ने इस घटना को 27 नवंबर की रात को अंजाम दिया, जब शहीद पथ पर ट्रैफिक जाम लगा था। ड्राइवर ने कहा कि चोरों ने यह चोरी रात 12.30 से 1 बजे के बीच की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News