अगर महिला होती तो घर जला देते? रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भड़की TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी न्यूड फोटोशूट के लिए इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। इंटरनेट पर यूजर्स जमकर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट के मीम्स बनाकर सेयर करे रहे है।

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वो पूरी तरह न्यूड हैं।  वहीं इस फोटोशूट को बंगाली फिल्‍मों ऐक्‍ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती इसपर एक बड़ा सवाल पूछ लिया है- अगर रणवीर की जगह कोई महिला होती तो क्या होता?

मिमी ने ट्वीट कर सवाल किया कि रणवीर सिंह के ताजा फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका हो गया है और ज्यादातर कमेंट्स फायर(आग वाला इमोजी) हैं. बस सोच रही हूं कि अगर इसमें कोई महिला होती क्या तब भी ऐसी ही तारीफ होती  या फिर क्या आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, उसे जान से मारने की धमकी देते और उसकी स्लट-शेमिंग करते।

इसके आगे मिमी चक्रवर्ती ने लिखा, 'हम हमेशा समानता की बात करते हैं। अब वह कहां हैं? आप जानते हैं आपका नजरिया या तो कुछ बदल सकता है या फिर उसे पूरी तरह से तबाह कर सकता है। वहीं दूसीर तरफ, रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर सोशल मीडिया पर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं।  सोशल मीडिया यूज़र्स और भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News