मर्सिडीज में गैंगरेप: हाई प्रोफाइल पार्टी में गई लड़की के साथ 5 लोगों ने बारी-बारी से किया बलात्कार

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 03:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।  एक मर्सिडीज कार में नाबालिग लड़की के साथ करीब 5 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें आरोपियों में एक विधायक का बेटा है। 

यह मामला जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में बुधवार, 1 जून को दर्ज कराया गया था जबकि घटना शनिवार को हुई। शुरुआत में घटना में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी 11वीं-12वीं के छात्र हैं और सभी का बैकग्राउंड सियासी रसूख वाला है।
 
FIR के अनुसार, 28 मई को 17 साल की एक लड़की हाई प्रोफाइल पार्टी के लिए एक पब में गई थी। शाम 5:30 बजे वह घर के लिए निकली तो कुछ उससे कुछ दोस्तों ने कहा कि वे उसे घर छोड़ देंगे। इसलिए वह कार में बैठ गई। जिसमें पहले ही 3-4 लड़के बैठे थे। पिता ने बताया कि उनकी बेटी के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। घटना के बाद से ही पीड़िता सदमे में है। वह पूरी घटना का खुलासा नहीं कर पा रही है। पीड़िता के पिता ने कहा कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

वहीं पुलिस के अनुसार , पांचों लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स में कार खड़ी की और इन लड़कों ने लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे।  अधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले  सभी आरोपी एक पेस्ट्री की दुकान पर गए थे। पुलिस के मुताबिक पार्टी में पीड़िता के साथ विधायक के बेटे के अलावा अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा भी शामिल था। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने धाराओं को बदलकर रेप केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News