महबूबा मुफ्ती का भड़काऊ बयान- नौकरी नहीं मिलेगी तो बंदूक उठाएंगे जम्मू कश्मीर के युवा

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती नज़रबंदी से रिहा होने के बाद से ही घाटी में जहर घोलने की कोशिशों में लग गई हैं। अब एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब नौकरी नहीं मिलेगी तो वहां के लड़के बंदूक उठाएंगे ही।  

 

जो ट्रंप के साथ हुआ वैसा ही केंद्र सरकार के साथ होगा: मुफ्ती
मुफ्ती ने बिहार का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहूंगी, जिसने इतना छोटा होने के बावजूद सरकार का रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और  370, 35ए, ज़मीन खरीदो बिहार में नहीं चलने  दिया।मुफ्ती यही नहीं रूकी उन्होंने कहा कि जैसै अमेरिका में ट्रंप का साथ हुआ वैसा ही केंद्र सरकार के साथ भी होगा।

 

सबका वक्त आता है: मुफ्ती
मुफ्ती ने कहा कि सबका वक्त आता है। आज इनका है, कल हम सबका वक्त आएगा और वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि 370 हटाने के बाद बीजेपी की मंशा जम्मू-कश्मीर की जमीन और नौकरी छीनने की है। पूर्व सीएम ने कहा कि जम्मू-हमारा झंडा हमें वापस दो। हम चुनाव इकट्ठे लड़ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के टुकड़े कर दिए गए हैं। इन ताकतों को दूर करने के लिए हमने हाथ मिलाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News