महबूबा मुफ्ती, उनकी बेटी कथित तौर पर नजरबंद

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 12:36 PM (IST)

श्रीनगर: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को दावा कि उन्हें और उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती को नजरबंद कर दिया गया है और पार्टी नेता वहीद पर्रा के पुलवामा स्थित आवास पर नहीं जाने दिया जा रहा है। पर्रा को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस सप्ताह गिरफ्तार कर लिया था।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन से उन्हें पर्रा के परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है, जिन्हें 'निराधार आरोपों' पर गिरफ्तार किया गया है। महबूबा ने ट्वीट किया, "मुझे एक बार फिर गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है। दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में वहीद वर्रा के परिवार से मिलने नहीं दे रहा है। भाजपा के मंत्रियों और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर में हर जगह आने-जाने की अनुमति है लेकिन मेरे मामले में सुरक्षा संबंधी समस्या उत्पन्न हो जाती है।" उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, "अत्याचार की कोई सीमा नहीं है। वहीद को निराधार आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने के लिए मिलने नहीं दिया जा रहा। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है क्याोंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है।" पीडीपी की प्रमुख ने कहा कि वह आज दिन में 'विभिन्न मुद्दों' पर एक संवाददाता सम्मेलन करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News