प्रदूषण पर होनी थी बैठक, गैरहाजिर गौतम गंभीर इंदौर में जलेबी चखते दिखे, AAP ने साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की गंभीर स्थिति बनी हुई है। जहां लोगों का जहरीली हवा में सांस लेना भी दुश्वार होता जा रहा है वहीं संसदीय समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में पर्यावरण मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी, दिल्ली विकास प्राधिकरण एवं नगर निगमों के आयुक्त शामिल नहीं हुए। इस बैठक में प्रदूषण से निपटने आदि कई मुद्दों पर चर्चा होनी था लेकिन सांसदों और अधिकारियों न होने के कारण यह बैठक टालनी पड़ी। सांसद जगदंबिका पाल संसद की इस स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं। वहीं पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी भी इस स्थाई समिति के सदस्य हैंं लेकिन वे भी इस बैठक में नहीं आए।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक केवल चार सांसद ही इस बैठक में पहुंचे-जिसमें अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह शामिल हैं। दिल्ली के तीनों एमसीडी के कमिश्नर भी इस बैठक में नहीं पहुंचे। गौतम गंभीर इस वक़्त इंदौर में चल रहे भारत-बंग्लादेश के टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं और वहां बिजी हैं। बैठक में दिल्ली के सासंद गौतम गंभीर के नहीं पहुंचने पर आम आदमी पार्टी ने निशाना साधा है। AAP ने पूछा कि क्या प्रदूषण को लेकर पूर्वी दिल्ली से सांसद की गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है?

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट किया कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी लेकिन इस बैठक में गौतम गंभीर गायब रहे. क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है। इस ट्वीट के साथ ही आप ने गंभीर की जलेबी और पोहा खाते हुए की तस्वीर भी साझा की है। आप ने कहा कि ट्वीट करते हुए तो गंभीर की भाषा में घमंड और बदतमीजी साफ झलकती है लेकिन जिस जनता ने उनको चुना है उनके लिए तो उनको काम करना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News