राजनाथ सिंह के घर पर मंत्री समूह की 'मंथन बैठक', लॉकडाउन पर बनाई रणनीति!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 12:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना को लेकर भारत की जंग जारी है। इस खतरनाक वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण विभाग और मंत्रालय दिन-रात प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मंगलवार को  ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स (जीओएम) की बैठक बुलाई, जिसमें कोरोना को लेकर चर्चा हुई। 

PunjabKesari

राजनाथ सिंह के घर आयोजित इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी, हरदीप पुरी, राम विलास पासवान, सुरेश गंगवार, पीयूष गोयल समेत कई मंत्री मौजूद रहे। इस बैठक में देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात की समीक्षा की गई। साथ ही लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से खत्म करने का प्लान बनाया गया। मंत्री समूह की इस तरह की यह चौथी बैठक है। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंत्रिमंडल के अपने सभी सहयोगियों से कोरोना महामारी से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए विशेष रूप से कोरोना के हॉटस्पाट पर नजर रखने, राज्यों और जिला प्रशासन के निरंतर संपकर् में रहने, मिलकर रणनीति बनाने और उनके द्वारा किये जाने वाले सभी उपायों तथा जमीनी हालात से उन्हें लगातार अवगत कराते रहने को कहा था। उन्होंने वीडियो कांफ्रेन्सिंग के जरिये हुई केन्द्रीय मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान सभी मंत्रियों के साथ कोरोना वायरस के प्रकोप से उत्पन्न स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News