शराब घोटाले में MCD-DDA की भूमिका की भी हो जांच : कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने दिल्ली के शराब घोटाले को हजारों करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार बताते हुए शनिवार को कहा कि इस मामले में पिछले दो महीने से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया इधर उधर की बातें खूब कर रहे हैं लेकिन घोटाले को लेकर पूछे गए सवालों पर चुप्पी साधे हुए हैं। 

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय माकन ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को इस मामले में सिसोदिया की गहराई से जांच पड़ताल करने के साथ ही दिल्ली विकास प्राधिकरण(डीडीए) और दिल्ली नगर निगम (MCD) की भूमिका की भी जांच करनी चाहिए। उनका कहना था कि जब दिल्ली में शराब की दुकानें खुल रही थीं तो डीडीए तथा एमसीडी ने इस मामले में कारर्वाई क्यों नहीं की। 

प्रवक्ता ने कहा कि आप दो महत्वपूर्ण मुद्दों स्वराज लाने और भ्रष्टाचार मिटाने को लेकर के सत्ता में आई लेकिन दिल्ली के रिहायशी इलाकों में शराब की दुकानें खोलकर उन्होंने अपने इन दोनों बुनियादी बातों को तार-तार कर दिया। कमाल यह है कि MCD तथा DDA भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार के तहत आते हैं लेकिन उसने इन शराब की दुकानों को सील करने का काम नहीं किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News