दिल्ली में बड़ा हादसा, कोचिंग सेंटर की इमारत गिरने से चार छात्रों समेत पांच की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 08:49 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला में शनिवार को एक निर्माणाधीन कोचिंग संस्थान की इमारत ढह गई, जिसमें चार छात्रों समेत पांच की मौत हो गयी जबकि बचावकर्मियों ने इमारत के मलबे में दबे छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया है।
PunjabKesari
अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला की गली संख्या छह में आग लगने की सूचना करीब अपराह्न साढ़े चार बजे मिली। इसके तुरंत बाद नौ दमकलों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। दमकलकर्मियों ने इमारत के मलबे से सात छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया है। बाद में सभी छात्रों को यमुना विहार के पंचशील स्थित जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
पढ़ाई कर रहे थे कई बच्‍चे
भजनपुरा में यह इमारत निर्माणाधीन बताई जा रही है। इसी इमारत की छत गिरी है। इस इमारत के ग्राउंट फ्लोर पर शंकर इंस्टीट्यूट है। हादसे के वक़्त इंस्टीट्यूट में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, कुछ बच्चे मलबे में दब गए थे। ताजा जानकारी के अनुसार दमकलकर्मियों ने चार से पांच बच्चों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। शुक्र है कि बच्चों को मामूली चोट लगी है।
PunjabKesari
इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि वह तुरंत मौके पर रवाना हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘भजनपुरा से बहुत बुरी खबर आ रही हैं। भगवान सबको सलामत रखे। थोड़ी देर में वहां पहुंचूंगा।'' मलबे में और छात्रों के दबे होने की आशंका को लेकर बचावकर्मियों का अभियान जारी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News