कोरोना संक्रमित फारूक अब्दुल्ला से मिलने अस्पताल पहुंचे मनोज सिन्हा, उमर ने कहा- शुक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 03:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को श्रीनगर स्थित एसकेआईएमएस अस्पताल जाकर नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की सेहत की जानकारी ली जो कोविड-19 का इलाज करा रहे हैं। सिन्हा ने अस्पताल में अब्दुल्ला के बेटे एवं नेकां के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की और एसकेआईएमएस अस्पताल के डॉक्टरों को श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला को बेहतरीन चिकित्सा उपलब्ध करने के निर्देश दिए।

PunjabKesari

उपराज्यपाल कार्यालय ने ट्वीट किया कि श्रीनगर में, मैंने सौरा क्षेत्र स्थित एसकेआईएमएस में उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की। फारूक अब्दुल्ला साहब की सेहत की जानकारी ली और डॉक्टरों को बेहतरीन इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए, मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। उपराज्यपाल ने बेहतर निगरानी और इलाज के लिए अब्दुल्ला को अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की भी पेशकश की।

PunjabKesari

 उमर अब्दुल्ला ने अस्पताल आने और उनके पिता एवं नेकां अध्यक्ष को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की पेशकश करने पर सिन्हा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एसकेआईएमएस अस्पताल में उनके पिता को यथासंभव बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है। उमर ने ट्वीट किया, कि मनोज सिन्हा जी अस्पताल आकर मेरे पिता की सेहत की जानकारी लेने के लिए धन्यवाद। हम, मेरे पिता को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की पेशकश करने के लिए आभारी हैं।

PunjabKesari

अब्दुल्ला ने बताया कि एसकेआईएमएस श्रीनगर के डॉक्टर और कर्मी सबसे बेहतर पेशवरों में से हैं और मेरे पिता को यथासंभव बेहतरीन इलाज मुहैया कराया जा रहा है। गौरतलब है कि गत मंगलवार को 85 वर्षीय अब्दुल्ला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। शुरुआत में उन्हें घर पर ही पृथक-वास में रखा गया था लेकिन शनिवार को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News