AIIMS ने जारी किया बयान-मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, डॉक्टर्स की निगरानी में हैं पूर्व प्रधानमंत्री

10/14/2021 9:31:10 AM

नेशनल डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को स्वास्थ्य खराब होने के बाद बुधवार शाम को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया। वहीं एम्स की तरफ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हेल्थ अपडेट को लेकर बयान जारी किया है। एम्स की तरफ से बताया गया कि पूर्व प्रधानमंत्री को बुखार की जांच के लिए एडमिट कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। एम्सक के मुताबिक वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

PunjabKesari

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुधवार शाम 6:15 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था। पिछले दो दिनों से उनको बुखार था और कमजोरी थी। वहीं  कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मीडिया विभाग के सह-प्रभारी प्रणव झा ने ट्वीट किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनका नियमित उपचार हो रहा है। जरूरत पड़ने पर हमें नई सूचनाएं साझा करेंगे। चिंता के लिए मीडिया के अपने साथियों का धन्यवाद करता हूं।

PunjabKesari

बता दें कि इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। तब भी उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने इस साल 4 मार्च और 3 अप्रैल को कोविड टीका लिया था। डॉ.सिंह फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य है। वे साल 2004 से साल 2014 तक प्रधानमंत्री रहे। साल 2009 में एम्स में ही उनके हृदय का आपरेशन किया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News