मनमोहन सिंह को बेचैनी के साथ बुखार भी, हालत स्थिर...AIIMS ने जारी की हेल्थ बुलेटिन

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 08:36 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर एम्स ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है जिसमें कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है। एम्स ने बताया कि बेचैनी की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स लाया गया था। उनको बुखार है, बुखार के अन्य कारणों का पता लगाने के लिए उनकी जांच की जा रही है और आवश्यकतानुसार देखभाल की जा रही है। कई नेताओं ने मनमोहन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

PunjabKesari

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर सुनकर बेहद चिंतित हूं। उनके जल्द ठीक होने, अच्छी सेहत और दीर्घायु की कामना करता हूं।

PunjabKesari

बता दें कि 87 वर्षीय मनमोहन सिंह को एम्स के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) वार्ड में निगरानी में रखा गया है। रविवार रात सीने में दर्द और बेचैनी के बाद उनको एम्स लाया गया था। मनमोह सिंह को रात करीब पौने नौ बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्डियोलॉजी के प्रोफेसर डॉक्टर नीतीश नायक की निगरानी में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि मनमोहन सिंह विपक्षी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं। साल 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाईपास सर्जरी हुई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News