Delhi Excise Policy: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से लगा झटका, न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ाई

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिली है। राउज ऐवन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री की न्यायिक हिरासत को 31 मई तक बढ़ा दिया है। मनीष सिसोदिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेल से कोर्ट में पेश हुए।

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में जांच कर रही सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया था। इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच ईडी कर रही है। सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बुधवार को खत्म हो रही थी। उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में वर्चुअली पेश किया गया, जहां कोर्ट के जज कावेरी बावेजा ने हिरासत बढ़ाने का आदेश पारित किया।

दिल्ली हाईकोर्ट आज सुनाएगी फैसला 
दिल्ली हाईकोर्ट आबकारी नीति मामले में ईडी और सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामलों में मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज फैसला सुनाएगा. कोर्ट ने 14 मई को सिसोदिया, सीबीआई और ईडी की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।  बहस के दौरान ED ने दलील दी थी कि वह दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में अगली चार्जशीट में आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाएगी। 17 मई को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी और आम आदमी पार्टी को भी आरोपी बनाया था
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News