5 साल से बहन का चेहरा नहीं देखा...अमेरिका में आत्महत्या करने वाली भारतीय मूल की मनदीप के भाई का छलका दर्द

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 04:30 PM (IST)

नई दिल्ली: पति की मारपीट और हिंसा से परेशान होकर अमेरिका में आत्महत्या करने वाली भारतीय मूल की महिला मनदीप कौर की मौत को 10 दिन हो गए लेकिन अभी तक न्यूयार्क पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। एक ओर जहां पीड़िता का परिवार मनदीप कौर के शव को बारत लाने की मांग कर रहा है वहीं दीसरा ओर उसके पति और ससुराल वाले इससे सहमति नहीं जता रहे। 

इस बीच शुक्रवार को मनदीप के भाई संदीप सिंह ने मोदी सरकार से मांग की है कि उनकी बहन की शव को भारत लाने में मदद की जाए। संदीप ने कहा कि  सरकार चाहे तो दो घंटे के अदंर उनकी बहन के शव को भारत ला सकती है।   हम इंतजार कर रहे हैं कि सरकार हमारी समस्या का कोई हल निकाल दे।  

उन्होंने कहा कि क्या हम आखिरी बार भी अपनी बहन का चेहरा नहीं देख पाएंगे। 5 साल से हमने उसका चेहरा नहीं देखा है, कम से कम हमें शव इस हाल में तो मिले कि हम शक्ल देख सकें। कम से कम मेरे माता-पिता तो अपनी बेटी का चेहरा देख लें। मनदीप के बच्चों की कस्टडी के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि बच्चों की कस्टडी की हम डिमांड कर रहे हैं।  हमारी कोई और मांग नहीं है। मेरा हत्यारा बहनोई  चाहता है कि शव का जल्दी अंतिम संस्कार हो और मामला रफादफा हो। उन्होंने कहा कि हमारा कोई संपर्क बच्चों से नहीं हो पा रहा है, वे काफी डरे हुए हैं और हमारे साथ ही रहना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News