Video: कुछ ही सेकंड में दो बार दिया मौत को चकमा- बस से भिड़ने ही वाला था स्कूटर सवार कि अचानक हुआ चमत्कार!

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 02:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर अकसर अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बीच एक बाइक राइडर द्वारा मौत को चकमा देने वाला वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 
 

दरअसल, कर्नाटक के मंगलुरु में एक बस को तेज रफ्तार से पार करने के बाद एक शख्स ने मौत को इस तरह चकमा दिया कि वह खुद भी इसे देख हैरान होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस यू-टर्न लेने के लिए सड़क किनारे रुकती है। एक बाइकर के गुजरने के बाद बस ड्राइवर देखता है कि अब सड़क बिल्कुल खाली है  और वो बस को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश करता है, तभी अचानक एक स्कूटी पर सवार एक शख्स तेजी से सामने से आता है लेकिन, जैसे ही स्कूटी और बस में टक्कर होने वाली होती है ति वह तभी बस ड्राइवर ब्रेक लगा देता है और भीषण एक्सीडेंट होते-होते टल जाता इस बीच शख्स आगे की ओर बढ़ता और बड़ा से पेड़ और दुकान के बीच में टक्कर लगने ही होती कि वह वहां से भी तेजी निकल जाता इस तरह इस शख्स एख बार नहीं ब्लकि कुछ ही सेकंड में दो बार मौत को चकमा दे कर सुरक्षित बच जाता। यह सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीव में रैद हो गई जिसके बाद अब इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 

ट्विटर पर वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि एक युवक जो स्कूटर पर तेज गति से जा रहा था और एक बस जो मैंगलोर के एलीरपडावु के पास यू-टर्न ले रही थी चमत्कार से उससे टकराने से बच गया।  स्कूटर फिर मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराया और एक दुकान और एक पेड़ के बीच से गुजर गया।  
 

 सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही इस पर कई लोगों मने कमेंट किए।एक यूजर ने कहा, "वो करीब था! लकी मैन..." दूसरे ने लिखा, और मोटर चालक ऐसे चला जा रहा है जैसे कुछ हुआ ही न हो।  तीसरे यूजर ने लिखा कि पूरी तरह से बस की गलत। साथी को यू-टर्न लेना किसने सिखाया जिस तरह से उसने किया!  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News