VIDEO: कांगड़ा घाट के पास डूब रहे युवक को इस पुलिस वाले ने इतनी फुर्ती से बचाया कि यूजर्स ने कहा- अवार्ड मिलना चाहिए

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 10:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के चलते इलाकों में बाढ़ आ गई है इसके साथ ही नदियों का जल स्तर भी पहले से ज्यादा बढ़ गया है। वहीं इस बीच हरिद्वार के कांगड़ा घाट के रावतपुर भवन के पास से एक शख्स के डूबने का  वीडियो सामने आया है जिसमें नदी में  एक शख्स तेज पानी के बहाव में बहता नज़र आ रहा है।  वीडियो में देखा जा रहा है एक शख्स पानी के तेज बहाव में फंस कर वह डूबते हुए बहे जा रहा है। इस बीच एक पुलिस वाला पानी में तैरते हुए उसके पास जाते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

 जारी वीडियो में  देखा जा रहा है कि एक शख्स तेज पानी के बहाव में बहता जा रहा है। इस बीच एक पुलिस वाला पानी में कूदता है और और डूबते शख्स को पानी से बाहर निकलने में उनकी मदद भी करता है। बताया जाता है कि डूबने वाला शख्स हरियाणा के सोनीपत का निवासी है। मामले में उत्तराखंड पुलिस द्वारा उन पुलिस वालों की पहचान हुई है जो उस शख्स को डूबने से बचाया था।

 उत्तराखंड पुलिस के अनुसार, उन दोनों पुलिस वालों का नाम अतुल सिंह और सनी कुमार है। बता दें कि पुलिस की इस जिंदादिली की हर कोई सरहाना कर रहा है और यूजर्स उन्हें अवार्ड देने की बात कह रहे हैं बता दें कि अब तक  इस वीडियो को  हजारों व्यूज मिल चुके है और लोग पुलिस वाले की तारिफों के पुल बांध रहे है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News