West Bengal: दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार, शुभेंदु अधिकारी ने फिर किया दावा

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 12:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर से अपनी बात दोहराते हुए दावा किया कि दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार का अस्तित्व नहीं रहेगा और प्रदेश में विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ साल 2024 में होंगे। अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक में मीडिया से कहा कि राज्य से तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाने की तैयारी की जा रही है।

 

भाजपा नेता ने कहा कि कुछ महीने रुकिए, यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी। मेरी बातों का गांठ बांध लीजिए, इस साल दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार सत्ता में नहीं होगी।'' पिछले कुछ महीनों में अधिकारी ने बार-बार दावा किया है कि विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसी स्थिति होगी। उनकी टिप्पणियों पर तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

 

राज्य सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि अगर वह चीजों को पहले ही देख सकते हैं, तो बिहार में हाल के राजनीतिक घटनाक्रम की भविष्यवाणी क्यों नहीं कर सके या इस घटनाक्रम को क्यों नहीं रोक सके? ऐसा लगता है कि राजनीति में निराशा से उन्होंने ज्योतिष का अभ्यास करना शुरू कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News