किसान संसद में पहुंचेंगी ममता बनर्जी, मंच पर बैठने और भाषण का मौका नहीं मिलेगा

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 07:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद पहली बार दिल्ली दौरे पर आ रही हैं। ममता सोमवार को दिल्ली पहुंचेंगी। इस दौरान वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगीं। इसके अलावा, वह विपक्ष के नेताओं से भी मुलाकात कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि ममता जंतर-मंतर में जारी किसानों की संसद में भी शिरकत कर सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ही नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। इसके अलावा दिल्ली में पार्टी टीएमसी के सांसदों और विपक्षी खेमे के कई सांसदों के साथ बैठक भी करेंगी।

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि ममता बनर्जी दिल्ली आ रही हैं लेकिन किसान की मांगों का समर्थन करने वे जंतर मंतर या सिंघू बॉर्डर पर कब आएंगी, इसकी अभी कोई जानकारी हमें नहीं है। उन्होंने पूर्व में ही किसानों के साथ समर्थन की बात कही थी। उनकी पार्टी के कई सांसद सिंघू बॉर्डर पर किसानों को समर्थन देने के लिए आए थे। ममता बनर्जी हमारे प्रदर्शन में आती हैं तो स्वागत है, लेकिन किसी भी राजनैतिक दल के नेताओं को मंच से बोलने और किसान संसद में बैठने की अनुमति नहीं दी है। वे हमारी मांगों का समर्थन करने जरूर आ सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News