अस्पताल से ममता का संदेश- व्हीलचेयर पर करूंगी प्रचार, थोड़ा कष्ट होगा लेकिन सह लूंगी

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से वीडियो जारी कर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने और ऐसा कुछ नहीं करने की अपील की जिससे जनता को परेशानी हो। उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा कि मुझे हाथ, पैर और लिगामेंट में चोटें लगी हैं। मैं कार के पास खड़ी थी जब मुझे कल धक्का दिया गया था। मैं जल्द ही कोलकाता से रवाना हो जाऊंगी।

PunjabKesari
ममता बनर्जी वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं एवं बंगाल के आम लोगों से कहना चाहती हूं कि मैं कल जख्मी हो गई। मेरे पैर में तकलीफ, सीने एवं माथे में दर्द है। मैं अपनी कार से लोगों को अभिवादन कर रही थी। तभी मैं घायल हो गई। इस घटना के बाद मैं वापस कोलकाता लौट आई। यहां मेरा इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे थोड़ा कष्ट होगा लेकिन वह इसे बर्दाश्त कर लेंगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करती हूं। कुछ भी ऐसा मत करिए जिससे आम लोगों को परेशानी हो। मुझे उम्मीद है कि मैं दो से तीन दिनों के भीतर काम पर लौट आऊंगी। इस चोट को मैं व्यवधान नहीं बनने दूंगी।' दरसअल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों'' ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री का इस समय शहर के एसएसकेएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह प्रचार अभियान से उन्हें दूर करने की साजिश है। वहीं इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सैंकड़ों समर्थक गुरुवार को आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए नारेबाजी की जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया।भाजपा समर्थकों का आरोप है कि सुश्री बनर्जी अपने घायल होने के बारे में झूठा बयान दे रही हैं कि चार से पांच लोगों ने उनकी कार के दरवाजे को धक्का दे दिया जिससे वह घायल हो गयीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News