रेल मंत्री पीयूष गोयल की उद्धव को चुनौती- आज महाराष्ट्र को मिलेगी 125 ट्रेन, कोई खाली न जाए

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 05:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः रेल मंत्री पीयूष गोयल ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि उद्धव जी, आशा है आप स्वस्थ हैं,आज हम महाराष्ट्र से 125 श्रमिक स्पेशल ट्रेन देने को तैयार हैं। पीयूष गोयल ने उद्धव को चुनौती देते हुए कहा कि ट्रेन पहले की तरह स्टेशन पर खाली नहीं जानी चाहिए।
PunjabKesari
रेल मंत्री ने ट्वीट के जरिए उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा कि उद्धव जी, आशा है आप स्वस्थ है, आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभेच्छा। कल हम महाराष्ट्र से 125 श्रमिक स्पेशल ट्रेन देने के लिए तैयार है। अपने बताया की आपके पास श्रमिकों की लिस्ट तैयार है। इसलिए आपसे अनुरोध है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि TV के माध्यम से पता चला की महाराष्ट्र सरकार ने 200 ट्रेनों की लिस्ट भारतीय रेल को देने का दावा किया है। पर कल चलने वाली एक भी ट्रेन के यात्रियों की लिस्ट GM मध्य रेल के पास फ़ॉलो अप के बाद भी नही आई है। कृपया लिस्टें जल्दी देने की कृपा करे।
PunjabKesari
एक अन्य ट्वीट में गोयल ने कहा कि उम्मीद है कि पहले की तरह ट्रेन स्टेशन पर आने के बाद, वापिस ख़ाली ना जानी पड़े। आपको आश्वस्त करना चाहूँगा की आपको जितनी ट्रेन चाहिए वो उपलब्ध होंगी। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि 80 ट्रेनें मांगने पर 40 ट्रेनें ही मिलती हैं। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने प्रवासी मजदूरों को पहुंचाने के लिए रेलवे से 200 ट्रेनों की मांग की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News