महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: बागी विधायकों की क्या है नाराजगी की वजह? एकनाथ शिंदे ने लेटर कर किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 01:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में सियासी राजनीतिक संकट के बीच जहां शिवसेना विधायक बागी हो गए हैं वहीं सीएम उद्धव ठाकरे ने बीती रात सरकारी आवास 'वर्षा' को खाली कर दिया था। वहीं अब इस बीच शिवसेना विधायक संजय शिरसाट ने सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिख नाराजगी की वजह के बारे में बताया है।  

इस चिट्ठी को पार्टी के बागी खेमे के नेता एकनाथ शिंदे ने ट्विटर पर शेयर किया है। औरंगाबाद वेस्ट से शिवसेना विधायक संजय शिरसाट ने चिट्ठी में लिखा है कि पूरे देश ने विधानसभा परिषद का नतीजा देखा, आज तक हमें आपके दफ्तर में जाने का सौभाग्य नहीं मिला, हमारी कभी सुनवाई नहीं हुई।  वर्षा बंगले के बाहर बैठने के बाद कई बार निराश होकर बैठना पड़ा। हमारी परेशानियों को कभी आपने नहीं सुना, इतना ही नहीं आदित्य ठाकरे के साथ हमें अयोध्या जाने से रोका गया, हम उद्धव के सामने अपनी बात नहीं रख सकते थे।

संजय शिरसाट ने चिट्ठी में आरोप लगाया है कि हमें राम लला के दर्शन नहीं करने दिए गए, हमें मुख्यमंत्री के बंगले 'वर्षा' में प्रवेश नहीं मिलता था, कांग्रेस एनसीपी के लोग आराम से जाकर मिल लेते थे. पूरे देश ने विधानसभा परिषद का नतीजा देखा. विधानसभा क्षेत्र के लोग हमसे पूछते थे आप काम कैसे कर रहे हैं, उद्धव से मिल पाते हैं क्या, बालासाहेब और दीघे के विचार एकनाथ शिंदे के साथ, इसलिए हमने उनका साथ दिया।
 
वहीं,  बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि शिवसेना के कुल 55 में से 37 विधायक उनके साथ हैं। वहीं आज की शिवसेना मीटिंग में केवल 13 विधायक ही पहुंचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News