महाराष्ट्र: ठाणे में भारी बारिश से लोग बेहाल, मुख्यमंत्री शिंदे के घर के आसपास भी जलभराव

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 10:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में बारिश से लोगों का हाल बेहाल है। ठाणे जिले में रातभर भारी बारिश से कई स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए और शहर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास के आसपास भी गुरुवार सुबह जलभराव हो गया। ठाणे नगर निगम की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने कहा कि स्थानीय दमकलकर्मियों को रातभर भारी बारिश के बाद शहर के लुइसवाड़ी इलाके में मुख्यमंत्री के आवास के समीप जलभराव के बारे में गुरुवार सुबह छह बजकर 15 मिनट पर सूचना मिली।

 

सावंत ने बताया कि निगम के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके से बाढ़ के पानी की निकासी के प्रबंध किए। जिले के कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने की भी खबरें मिली हैं। पड़ोसी पालघर जिले में भारी बारिश के बाद मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को दहाणु तालुक में जिला परिषद विद्यालय की दीवार गिर गई।

 

जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। विद्यालय के छात्रों को आसपास के कुछ विद्यालयों में पढ़ाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इलाके से मलबा हटाने में मदद की। ग्रामीणों ने विद्यालय की नयी इमारत के निर्माण के लिए जिला प्रशासन को एक प्रस्ताव भेजने का फैसला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News