संजय राउत का नारायण राणे पर बड़ा हमला, कहा- आपकी कुंडली हमारे पास है यह ना भूलें, हम आपके ''बाप'' हैं

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा। शिवसेना नेता ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दावों पर कहा "नारायण राणे  धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है। धमकियां ना दें.आपकी भी कुंडली हमारे पास है। आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है,  यह ना भूलें. हम आपके 'बाप' हैं , इसका मतलब आप बखूबी जानते हैं।
 

वहीं दूसरी तरफ,  केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के एक बंगले को लेकर बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने नोटिस जारी है। नोटिस में कहा गया है कि  BMC की एक टीम "परिसर का निरीक्षण करेगी और तस्वीरें खींचेगी। 
 

 इतना ही नहीं संजय राउत ने बीजेपी नेता किरीट सौमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि आप (किरीट सोमैया) घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, मैं आपके दे दूंगा, धमकी मत दो, हम डरेंगे नहीं।  पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह किरीट सौमैया के बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं। इसकी जांच होनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले?"
 

दरअसल,  महाराष्ट्र इकाई के नेता किरीट सोमैया ने रायगढ़ में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे से कथित रूप से जुड़े 'बंगलों' से संबंधित मामले की जांच की मांग की थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News