महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 11 हजार के पार

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 10:36 PM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र में शुक्रवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 1,008 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,506 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि शुक्रवार को 26 लोगों की मौत हुई और 106 लोगों को छुट्टी दे दी गई। राज्य में मृतकों की संख्या 485 हो गई है। छुट्टी पा चुके लोगों की तादाद 1,879 है।
PunjabKesari
शुक्रवार को पुणे शहर में 10, मुंबई में पांच, जलगांव जिले में तीन और पुणे जिले, सिंधूदुर्ग, भिवंडी, ठाणे, नांदेड़, औरंगाबाद, और परभणी में एक एक व्यक्ति की मौत हुई। इसके अलावा मुंबई में उत्तर प्रदेश के निवासी की संक्रमण के इलाज के दौरान मौत हो गई। बयान में कहा गया है कि 26 में से 15 रोगी कई बीमारियों से जूझ रहे थे।
PunjabKesari
औरंगाबाद में शुक्रवार को 32 लोगों में कोरोना वायरस (कोविड-19) पॉजिटिव पाया गया तथा 47 वर्षीय कोरोना संक्रमित चालक की आज सुबह यहां गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में मौत हो गयी। जीएमसीएच के मुख्य डॉक्टर कानन येलिकर बताया कि कोरोना पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से आज अपराह्न छुट्टी दे दी गयी। कोरोना के 32 नये मरीज मिलने से कोरोना पॉजिटव की संख्या बढ़कर 209 हो गयी जिसमें से आठ लोगों की मौत हो गयी और 24 लोगों को ठीक होने के बाद घर भेज दिया गया।
PunjabKesari
नये 32 मरीजों में से 18 मरीज संजय नगर-मुकुन्दवाडी, नूर कॉलोनी और आसिफिया कॉलोनी में तीन-तीन , गुलाबवाड़ी पद्मपुरा और जयभीमनगर से दो-दो, महमूदपुरा, सिटी चौक, भड़कलगेट और बरगैन से एक-एक मरीज शामिल है। उन्होंने कहा कि पिछले चार दिनों के दौरान कोरोना के रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस विभाग ने आज से अगले तीन दिनों के लिए पूरी तरह कर्फ्यू लगा दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News