कड़ी तपस्या के बाद एकनाथ शिंदे के सीएम बनने की खबर मिलते ही बागी नेताओं का फिल्मी डांस हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 11:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गुवाहटी में कड़ी तपस्या करने के बाद आखिरकार शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के अगले सीएम बन गए वहीं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस  महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनें। वहीं  एकनाथ शिंदे सीएम बनते है उनकी साथी विधायक ने जमकर जश्न मनाया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।   जिसमें एकनाथ शिंदे के सीएम  एलान के बाद उनके बागी नेताओं को वीडियो कॉल कर सबसे बात भी की है।  


वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे  एकनाथ शिंदे के सीएम बनने की खबर पाते ही बागी नेता झूमने लगे और सबको बधाई देने लगे। इतना ही नहीं वे खुशी से टेबल पर चढ़ गए और जमकर उस पर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। एक और वीडियो में यह देखा गया है कि एकनाथ शिंदे ने वीडियो कॉल पर होटल में मौजूद सभी बागी नेताओं से बात भी की है।  जब एकनाथ शिंदे इन नेताओं से बात कर रहे थे तब उनके समर्थन में इन नेताओं ने नारे भी लगाए है।
  

इस पूरे वाक्या में हैरानी वाली बात यह है कि  भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस ने गुरुवार को एकनाश शिंदे के नए सीएम की  घोषणा की।   वहीं इस ऐलान के बाद शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि फड़नवीस ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस पर मैं खरा उतरुंगा।  पूर्व मुख्यमंत्री फड़नवीस ने कहा कि भाजपा शिंदे गुट को अपना समर्थन देगी। भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा में सबसे बड़ा दल है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News