महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पर संजय राउत का हमला, फडणवीस को बताया ‘नाकाम'' नेता

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 02:01 PM (IST)

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के ‘नाकाम' नेता के लिए ढलान पर उतर रही गाड़ी में ब्रेक लगाना मुश्किल है और ऐसे में दुर्घटना होना अपरिहार्य है। फडणवीस ने एक दिन पहले रविवार को महा विकास अघाडी (एमवीए) सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद ढांचे से करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा था कि वह तब तक आराम से नहीं बैठेंगे, जब तक शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटा नहीं देते। 

फडणवीस ने यह भी कहा था कि शिवसेना का मतलब मुंबई, महाराष्ट्र या हिंदुत्व नहीं है और कोई भी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं कर सकता, लेकिन वह शहर को ‘भ्रष्टाचार और गलत कृत्यों' से मुक्त करना चाहते हैं। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता राउत ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि विपक्ष के ‘नाकाम' नेता के लिए ढलान पर उतर रही गाड़ी में ब्रेक लगाना मुश्किल है। ऐसे में दुर्घटना होना अपरिहार्य है।
 
वहीं, शिवसेना की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एवं पार्टी प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को अपनी रैली में जब महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया तो फडणवीस ने इसे ‘हास्य कार्यक्रम' बताया। उन्होंने सवाल किया, क्या यह आपका हिंदुत्व है? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News