महाराष्ट्र: पुलिसकर्मियों में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, 115 नए मामले आए सामने

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 05:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य में कोरोना वॉरियर्स के संक्रमित होने की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। राज्य में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे पुलिसकर्मी भी बड़ी संख्या में इसकी चपेट में आ रहे हैं। महाराष्ट्र में शनिवार तक कुल 342 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनमें 51 अधिकारी और 291 सामान्य पुलिसकर्मी हैं। यही नहीं, मुंबई में तीन पुलिकर्मियों की कोरोना वायरस महामारी के कारण मौत भी हो चुकी है।
PunjabKesari
महाराष्ट्र में पुलिसकर्मियों के बीच कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार तक राज्य में कुल 227 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव थे, जिनमें से 197 सामान्य कर्मचारी और बाकी 30 अधिकारी थे। लेकिन, शनिवार तक कुल संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या 342 हो गई यानि एक दिन में राज्य में 115 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिनमें से 21 अधिकारी और और बाकि सभी सामान्य पुलिसकर्मी हैं।
PunjabKesari
मातो श्री की सुरक्षा में लगे पुलिकर्मियों भी कोरोना पॉजिटिव
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर तैनात तीन और पुलिसकर्मी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। तीनों पुलिसकर्मियों को यहां सांताक्रूज स्थित एक होटल में क्वारंटीन किया गया है। अप्रैल माह में मातोश्री में तैनात पुलिसकर्मियों को चाय देने वाले एक दुकानदार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद वहां तैनात 130 सुरक्षार्मियों को क्वारंटीन में भेज दिया गया था।
PunjabKesari
गत 19 अप्रैल को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा में तैनात एक सहायक इंस्पेक्टर के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद उसके संपर्क में आने वाले नौ महिला पुलिकर्मियों को क्वारंटीन में भेजा गया था। इस बीच विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस के सरकारी निवास पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल भी संक्रमित पाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News