ऑफिस में बेहोश हुई महिला कॉन्स्टेबल तो CM एकनाथ शिंदे ने फौरन पानी पिला कर की मदद, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री का पदभार संभालते ही  एकनाथ शिंदे राज्य में इन दिनों एक्शन में नज़र आ रहे हैं।  महाराष्ट्र में हो रही भारी बारिश के बीच जहां सीएम शिंदे राज्य की समस्याओं को लेकर पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। वहीं इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरलहो रहा है जिसमें वह महिला कॉन्स्टेबल की मदद करते नज़र आ रहे हैं। 

दरअसल,  कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर ड्यूटी पर तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल गर्मी की वजह से बेहोश हो गई और इस दौरान शिंदे की नज़र जैसी ही महिला पुलिस पर पड़ी तो वह फौरन उसकी मदद के लिए आगे बढ़े और  उसे पानी ऑफर किया। इसके बाद कुर्सी पर बैठाया औऱ अपनी टीम को तुरंत निर्देश दिया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जाए। 

बता दें कि बुधवार को एकनाथ शिंदे मॉनसून के दौरान आपदा से राहत-बचाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए ठाणे कलेक्टर ऑफिस पहुंचे थे। इस दौरान एक महिला काॅन्सटेबल की तबीयत खराब हो गई  और वह नीचे जमीन पर गिर गई। जिसके बाद उसे हल्की-फुल्की चोटें भी आई।  उन्होंने बताया, मुख्यमंत्री ने कॉन्स्टेबल को पानी पिलाया और हाल-चाल पूछे। इसके बाद उसे जुपिटर अस्पताल में ले जाने का निर्देश दिया। उन्होंने अपनी टीम से कहा कि महिला का ध्यान रखा जाए और ठीक से इलाज करवाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News