महाराष्ट्र: भाजपा अपने विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक बुलाएगी

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 12:17 AM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा अपने विधायकों, जिला स्तर के पदाधिकारियों और विधानसभा चुनाव में पराजित हो गए उम्मीदवारों की अलग अलग बैठक बुलाएगी। भाजपा के एक नेता ने कहा कि बैठक में भाग लेने वाले लोग पार्टी के विधायक दल के नेता देवेन्द्र फड़णवीस और प्रदेश इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की महाराष्ट्र प्रभारी सरोज पांडे भी बैठक में मौजूद रहेंगी। नव-निर्वाचित विधायकों की बैठक गुरुवार को होगी जबकि जिला स्तर के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को होगी। 

पार्टी के नेता ने कहा,"तीसरा दिन भाजपा के उन उम्मीदवारों के लिए रखा गया है जो विधानसभा चुनाव नहीं जीत सके। इस बैठक में चुनाव के दौरान बागी तेवर दिखा चुके नेता भी शामिल होंगे, जो पार्टी में रहने की इच्छा जता चुके हैं। फड़णवीस और पाटिल उनसे भी बातचीत करेंगे।" 

उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान राज्य में अगले साल होने वाले स्थानीय चुनावों को लेकर भी चर्चा की जाएगी। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली थी। हालांकि वह सहयोगी दल शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचातान के चलते सरकार नहीं बना सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News