महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में हो रही दिक्‍कत

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 06:28 PM (IST)

नेशलन डेस्कः श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने आज यहां जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास की अचानक तबियत खराब हो गई। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि करीब 85 वर्षीय श्री दास को सीने में दर्द तथा सांस लेने में परेशानी हो रही थी, इसलिए उन्हें तत्काल मेदांता हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि जन्माष्टमी के दूसरे दिन श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास की तबियत कृष्ण जन्मोत्सव के समय विगत दिनों खराब हो गयी थी और उन्हें उस समय गुणगांव के मेदांता हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले थे। ठीक होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अयोध्या वापस लाया गया था और वह स्वास्थ्य का लाभ ले रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News