''तुम कितने दिन नौकरी करोगी'' बीजेपी नेता को महिला अफसर से पंगा लेना पड़ा महंगा, लेडी ''सिंघम'' ने भरी भीड़ में  लगाई क्लास

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मध्य प्रदेश में उज्जैन के बड़नगर में  BJP से दो बार विधायक रह चुके एक वरिष्ठ नेता की एक महिला आईएएस अधिकारी ने जमकर क्लास लगाई। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल,  पूर्व विधायक एक जगह जमा पानी के निकाले जाने का विरोध करने गए थे कि इस बीच महिला आईएएस अधिकारी से बदतमीजी करना उन्हें उस समय महंगा पड़ा गया जब महिला अधिकारी ने भरी भीड़ के बीच नेता जी को खरी खोटी सुनाई।

  महिला अधिकारी का कहना है कि पूर्व विधायक ने उनके साथ अपशब्दों का प्रयोग किया वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है. इसमें पूर्व विधायक को कहते सुना जा सकता है, "तुम कितने दिन नौकरी करोगी।"

यह मामला 4 दिन पहले उज्जैन का है, जहां जिले के बड़नगर में आईएएस अफसर निधि सिंह अनुविभागीय अधिकारी के रूप में पदस्थ हैं। उज्जैन जिले में लगातार हो रही बारिश की वजह से ग्राम बंगरेड में पानी इकट्ठा हो गया था, जिस बीच पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई वहां विरोध करने पहुंचे और इस बीच उनकी महिला अधिकारी के साथ गर्मागरमी हो गई। 

 बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई अफसर से काम रोकने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए। इस बीच  ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी निधि सिंह से  ने खुद मौके पर खड़े होकर जेसीबी मशीन से पानी निकलवाया। पानी की निकासी को लेकर बड़नगर के पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई ने एतराज जताया था। जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में  नेता ने आईएएस अफसर से कहा कि  'तुम कितने दिन नौकरी करोगी' तो फिर आईएएस निधि सिंह ने पूर्व विधायक को फटकार लगाते हुए कहा कि आप बदतमीजी मत करिए, हम कितने दिन नौकरी करेंगे? यह सरकार तय करेगी, हमें सरकार ने नौकरी पर रखा है। इसके उन्होंने मौके से पूर्व विधायक को चलता कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News