BJP मंत्री जी को 15 रुपए का भुट्टा लगा महंगा तो लोगों ने जमकर लगाई क्लास, बोले- GST लगा दिया तो आपको चक्कर आ जाएगा

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का 15 रुपए में महंगे भुट्टे खाने का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते का सड़क के किनारे भुट्टा खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर भुट्टा खरीदते हुए नजर आ रहे है और इस दौरान उन्हें  भुट्टी की 15 रुपए कीमत ज्यादा लग रही है  जिसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर मंत्री को लेकर खूब प्रतिक्रिया भी दी।  

बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते केंद्रीय इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री जी अपनी गाड़ी से सड़क किनारे एक झोपड़ीनुमा दुकान के सामने रुकते हैं और भुट्टा खरीदते है। युवक तुरंत भुट्टों को भुनकर नींबू मसाला लगाकर मंत्री को देता है और इतने में मंत्री ने पर्स निकालते हुए 3 भुट्टे की कीमत पूछते है जिस पर दुकानदार 45 रुपए बताता है और इस पर मंत्री जी काफी हैरान रह जाते हैं और कहते है 15 रुपए का एक भुट्टा! हैरानी से कीमत को दोहराते हुए मंत्री फग्गन सिंह कहते हैं कि यहां तो मुफ्त में भी मिल जाता है।

 हालांकि इस दौरान मंत्री जी ने भुट्टे की कीमत पर बयान जरूर दिया लेकिन यहां वे महंगाई पर कुछ नहीं बोलते हुए नजर आए।  इस वीडियो को मंत्री जी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है।   लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि मंत्री जी को अब महंगाई का अहसास हो रहा है।  एक यूजर ने लिखा, ''मंत्री जी, 15 रुपए का भुट्टा आपको महंगा लग रहा है। सोचिए जब आपको इस पर GST लगा के मिलेगा तो आपको तो चक्कर आ जाएंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News