PM मोदी की तारीफ कर मुश्किल में फंसे शशि थरूर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 02:36 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना केरल के तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर को मंहगा पड़ गया है। राज्य की केरल ईकाई के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्र ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। 

PunjabKesari

अध्यक्ष एम रामचंद्रन ने कहा कि पीएम मोदी की तारीफ करने वाले विषय पर शशि थरूर को नोटिस भेजा गया है। राज्य ईकाई ये जानना चाहती है कि उन्होंने किस मकसद से पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। उनके स्पष्टीकरण के आधार पर ही भविष्य की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

PunjabKesari

यह था ट्वीट
थरूर ने एक ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया, 'अगर आप जानते हों तो मैं 6 साल पहले से ही यह कहता आ रहा हूं कि जब नरेंद्र मोदी अच्‍छा कहें या अच्‍छा करें तो उनकी प्रशंसा होनी चाहिए। इससे जब पीएम मोदी गलती करेंगे तो हमारी आलोचना को विश्‍वसनीयता मिलेगी। मैं इस बात का स्‍वागत करता हूं कि विपक्ष के अन्‍य नेता भी उसी विचार को मानने लगे हैं जिसे मैंने पहले कहा था। थरूर का यह बयान ऐसे समय पर आया था जब कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'खलनायक' की तरह पेश करने को गलत बताया था। 

PunjabKesari

जयराम रमेश ने भी की थी तारीफ
इससे पहले जयराम रमेश ने भी मोदी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि मोदी ऐसी भाषा में बात करते हैं, जो लोगों को उनसे जोड़ती है। उन्होंने आगे कहा कि जब तक हम यह नहीं मान लेते हैं कि वह ऐसे काम कर रहे हैं, जिन्हें जनता सराह रही है और जिन्हें पहले नहीं किया गया है, तब तक हम उनका सामना कर पाने में समर्थ नहीं हो पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News