'15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म'? अरुणाचल CM का ट्वीट, फिर बोले- Sorry नासमझी से हुई गलती

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों सेे बात की और उनसे कोरोना संकट पर भी चर्चा की। वहीं पीएम मोदी सेे वार्ता के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर दावा किया कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को खत्म हो सकता है। हालांकि कुछ ही समय बाद उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया और इस पर सफाई भी दी। पेमा खांडू ने जो पहला ट्वीट किया था उसमें लिखा था कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को पूरा हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं होगा कि लोग सड़कों पर घूमने के लिए आजाद होंगे।

PunjabKesari

कोरोना के असर को कम करने के लिए हर किसी को जिम्मेदारी लेनी होगी और लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग इससे लड़ने के ही उपाय हैं’। वहीं इस ट्वीट  को उन्होंने कुछ दी समय बाद डिलीट करते हुए नया ट्वीट किया और लिखा कि  'लॉकडाउन के समय को लेकर किया गया पिछला ट्वीट एक ऑफिसर ने किया था, जिसकी हिंदी की समझ काफी लिमिटिड है इसलिए ट्वीट को हटा दिया गया'। वहीं आज प्रधानमंत्री से बातचीत के दौरान कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपनी-अपनी दिक्कतों को गिनाया, इसमें कई मुख्यमंत्रियों ने राज्यों की बकाया राशि को देने की अपील की, तो वहीं कुछ ने लॉकडाउन कब खत्म होगा उसकी तारीख भी पूछी।

PunjabKesari

बता दें कि देश में कोविड-19 के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं। जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं। कोरोना संकट को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है जोकि 14 अप्रैल को खत्म होगा।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News