कोरोना वायरस से लड़ने के लिए OLX पर बिक रहा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, जानिए क्या है इसकी सच्चाई

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 02:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना का कहर थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।  इस खतरनाक महामारी को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lock Down) लागू है। इस बीच गुजरात में एक शख्य ने 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी'  (Statue of Unity) को बेचने के लिए ओएलएक्स पर  विज्ञापन डाल दिया जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

OLX  पर डाला विज्ञापन
 शख्स ने ऑनलाइन साइन ओएलएक्स पर स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का एक विज्ञापन डालकर लिखा है कि देश को अस्पताल और मेडिकल अस्पतालों की आवश्कता है इसलिए सरकार स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को बेच रही है। इसे 30,000 करोड़ में बेचा जा रहा है। 

शख्स के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर 
पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और महामारी अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि सरकारी  संपत्ति बेचने के लिए अधिकृत नहीं होने के बावजूद, इस व्यक्ति ने लोगों को भ्रमित करने और सरकार को बदनाम करने की  कोशिश की है। 

वल्लभ भाई पटेल की याद में बनाई मूर्ति
बता दें गुजरात में बनी 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' की प्रतिमा सरकार ने देश के पहले गृह मंत्री वल्लभ भाई पटेल ( Vallabhbhai Patel )की याद में बनाई थी। यह मूर्ति देश की सबसे बड़ी इमारत है। जिसे बनाने में सरकार ने 3000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का खर्च आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News