Lock Upp : तहसीन पूनावाला का बड़ा खुलासा, कहा- बिजनेसमैन के कहने पर उसकी पत्नी के साथ गुजारी रात

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की जेल में सभी कंटेस्टेंट्स इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं और खुद को लेकर हैरान और चौंका देने वाले खुलासे भी कर रहे हैं। OTT पर कंगना का Lock UP लोगों का मोस्ट फेवरेट शो बन गया है। शो के सेकेंड जजमेंट एपिसोड में राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला एलिमिनेट हो गए हैं। कंगना रनौत की जेल से बाहर होने वाले तहसीन पूनावाला दूसरे सेलेब हैं।

 

तहसीन ने किया चौंकाने वाला खुलासा
तहसीन को अपने एविक्शन से पहले किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से सेव करने का मौका मिला। तहसीन ने सायशा शिंदे को सुरक्षित किया। सायशा को सुरक्षित करने के लिए तहसीन ने अपना एक डार्क सीक्रेट भी रिवील किया, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड रह गए। तहसीन ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो एक बार एक महिला के साथ उसके इंडस्ट्र‍ियल‍िस्ट हसबैंड की रिक्वेस्ट पर रात गुजार चुका है। तहसीन ने कहा कि उसे एक बार एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था और इसके लिए उन्हें एक बड़ी इंडस्ट्र‍ियल‍िस्ट महिला के साथ सोना पड़ा। तहसीन ने कहा कि उसने उस महिला के साथ एक पूरी रात गुजारी" क्योंकि उसके पति ने तहसीन से उसकी वाइफ के साथ सोने की रिक्वेस्ट की थी।

 

कंगना ने लगाई क्लास
अपनी ब्लू टीम के साथ मिल-जुलकर न रहने पर कंगना ने तहसीन को फटकार भी लगाई। कंगना ने कहा कि तहसीन कभी अपनी टीम के लिए स्ट्रैटेजी नहीं बनाते हैं। कंटेस्टेंट्स जो अभी भी जेल से बाहर हो सकते हैं उनमें करणवीर बोहरा, शिवम शर्मा, पायल रोहतगी का नाम शामिल है। कंगना ने कहा कि इन तीनों में से कोई एक सेलेब ही अपना सीक्रेट बताकर खुद को आउट होने के सेव कर पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News