देश छोड़कर भागे हुए है ललित मोदी, इतने करोड़ संपत्ति के मालिक है बिजनेसमैन, जानें गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के पास है कितनी संपत्ति

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 05:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरें सामने आते ही दोनों लव बर्ड सुर्खियों में छाए हुए है। बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई है जिसे पर लोगों के तरह तरह कमेंट सामने आ रहे हैं।

इससे पहले ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें  अपना ‘Better Half’ बताया। इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने साफ किया कि दोनों ने अभी शादी नहीं की है लेकिन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आईपीएल फाउंडर ललित मोदी ने गुरुवार (14 जून) को अपने नए रिलेशन के बारे में खुलासा किया।

वहीं  ललित मोदी के बाद आज सुष्मिता सेन ने अपने इस रिश्ते पर मुहर लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं एक  जगह में खुश हूँ!!! लेकिन मैरिड नहीं…कोई अंगूठी नहीं पहनाई…हमारा प्यार बिना शर्त  से घिरा हुआ !! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ललित मोदी कोई छोटे-मोटे बिजनेसमैन नहीं है उनकी कुल संपत्ति लगभग 57 करोड़ डॉलर यानी 4,555 करोड़ रुपये है।  तो वहीं  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 74 करोड़ रुपये है।  46 वर्षीय सुष्मिता सेन मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं। सुष्मिता सेन के पास कई लग्जरी गाड़ियों का भी कलेक्शन है। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास BMW 7 सीरीज 730एलडी (कीमत 1.42 करोड़ रुपये है) कार है।  इसके अलावा बीएमडब्ल्यू एक्स6 (कीमत एक करोड़ रुपये) और ऑडी क्यू7 (कीमत लगभग 89.90 लाख रुपये) भी हैं।  बता दें कि सुष्मिता सेन  की कमाई का मुख्य जरिया फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट हैं। वह एक फिल्म के लिए तीन से चार करोड़ रुपये लेती हैं जबकि एंडोर्समेंट का लगभग 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 
 
वहीं ललित मोदी दिल्ली के एक बिजनेस क्लास परिवार से ताल्लुक रखते है।  हालांकि ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग केस में फरार हैं। वह साल 2010 में देश छोड़कर भाग गए थे. इस समय वह लंदन में रह रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News