लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर सवाल पूछने पर भड़के केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा,पत्रकारों को दी गाली, कहा- 'माइक बंद करो बे'

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 04:22 PM (IST)

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर जेल में बंद आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली देने का एक वीडियो सामने आया है।  दऱअसल एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, एक पत्रकार द्वारा उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ नए आरोपों की सिफारिश करने वाली जांच रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री चिल्लाते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, 'ये बेहूदा सवाल मत पूछो। दिमाग खराब है क्या?'
 

इतना ही नहीं केंद्रीय गृहराज्य मंत्री मिश्रा ने एक अन्य रिपोर्टर पर तंज कसते हुए उसका माइक तक छीन लिया और गुस्से में पत्रकार को कहा कि  'माइक बंद करो बे।' वीडियो में मिश्रा अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए पत्रकारों को चोर बुला रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो उस समय का है जब मिश्रा लखीमपुर खीरी में एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 
 

बता दें कि, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में कल सामने आए SIT रिपोर्ट के बाद मिश्रा पर एक बार फिर केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने का दबाव बढ़ गया है क्योंकि एसआईटी रिपोर्ट में आशीष मिश्रा द्वारा किसानों पर चार पहिया वाहन चलाने की घटना को सुनियोजित साजिश बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि किसानों को कथित तौर पर आशीष मिश्रा द्वारा चलाए जा रहे एक एसयूवी द्वारा हत्या करने के इरादे से कुचल दिया गया था और यह लापरवाही से मौत नहीं थी।
 

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि आशीष मिश्रा और अन्य के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग के आरोपों को बदल दिया जाना चाहिए और हत्या के प्रयास का आरोप और जानबूझकर चोट पहुंचाने का आरोप जोड़ा जाना चाहिए। वहीं, भाजपा नेमिश्रा को पद से हटाने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है और जोर देकर कहा है कि उनके बेटे ने जो कुछ भी किया उसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News