दिल्ली के गैंगस्टर पर भारी पड़ी 'लेडी सिंघम', गोलियों की बौछारों के बीच किया एनकाउंटर

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 02:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस ने कई मामलों में वांछित गैंगस्टर एवं उसके साथी को मध्य दिल्ली के प्रगति मैदान इलाके स्थित भैरो मार्ग से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।  दिल्ली पुलिस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि, बदमाशों के साथ हुए मुठभेड़ में कोई महिला पुलिस अधिकारी शामिल हुई हो।महिला सब इंस्पेक्टर प्रियंका ने जिस बहादुरी से बदमाशों का सामना किया वे काबीले तारीफ है।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को खुफिया सूचना मिली थी बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात रोहित चौधरी एवं उसका साथी नीली कार में सवार होकर भैरो मार्ग से गुजरेगा जिसके बाद पार्किंग के नजदीक भैरो मार्ग पर जाल बिछाई गई। तड़के करीब चार बजकर 50 मिनट पर पुलिस को रिंग रोड की तरफ से नीली कार आती दिखाई दी, उन्होंने अवरोधक लगाकर वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने अवरोधक में टक्कर मार दी और भागने की कोशिश के दौरान पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई।’’


पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के दौरान एक गोली पुलिस उपायुक्त पंकज की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी जबकि गैंगस्टर एवं उसके साथी द्वारा चलाई गई गोलियों में से एक गोली उप निरीक्षक प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी और पीसीआर वैन से उन्हें तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

 

पुलिस के मुताबिक 4 राउंड फायर के बाद दोनों बदमाशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रोहित चौधरी पर चार लाख रुपये का ईनाम था जबकि उसके साथी प्रवीण उर्फ टीटू पर दो लाख रुपये का ईनाम था।  दोनों मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून) के तहत हत्या, हत्या की कोशिश और लूटपाट की कई घटनाओं में वांछित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News