Tik tok वीडियो बनाने पर सस्पेंड हुई थी लेडी कांस्टेबल, अब बन गई स्टार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 03:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी को जुलाई, साल 2019 में  थाने में लॉक-अप के सामने फिल्मी गाने पर डांस कर वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड करना भारी पड़ गया था। पुलिस ने महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी को उनकी इस हरकत के लिए संस्पेंड कर दिया। पर कहते हैं न कि कब तकदीर चमक जाए कोई नहीं जानता। दरअसल टिकटॉक वीडियो बनाने वाली महिला कांस्टेबल अर्पिता गुजरात की एक्ट्रेस बन चुकी है। इतना ही नहीं, अर्पिता गुजराती एल्बम 'टिक टॉक नी दीवानी' हाल ही में लॉन्च हुआ है।

 

PunjabKesari

अर्पिता के इस वीडियो ने रिलीज होने के बाद तीन दिनों के अंदर ही लगभग 2 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं। इस एल्बम के गायक जिग्नेश कविराज हैं। इसके अलावा अर्पिता के और भी वीडियो लॉन्च हुए हैं। इतना ही हीं एक धार्मिक वीडियो में तो अर्पिता ने गाना तक गाया है। कच्ची केरी, पक्की केरी एल्बम में धावल बारोत नाम के अभिनेता के साथ तो अर्पिता ने काम भी किया है। अर्पिता ने बताया कि उसे कई फिल्मों के ऑफर भी आए हैं, वो बस अपने अधिकारियों की परमिशन का इंतजार कर रही है ताकि आगे की शूटिंग कर सके।

PunjabKesari

अर्पिता ने बताया कि उन्होंने अपने निलंबन के बाद करीब चार वीडियो एल्बमों में अभिनय किया, जिसमें 'अरबूदा मा' भी  शामिल है। फिलहाल अर्पिता काड़ी पुलिस स्टेशन में तैनात है। बता दें कि जुलाई 2019 में अर्पिता चौधरी, मेहसाणा के लंघनाज पुलिस थाने में डयूटी पर थी लेकिन उसने तब यूनिफॉर्म नहीं डाली थी।

PunjabKesari

इस दौरान उसने टिकटॉक वीडियो बनाई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने विभागीय जांच की और अर्पिता को संस्पेंड कर दिया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News