हाथों में तिरंगा लेकर जमकर नाचे लद्दाख के सांसद जामयांग, Video वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 04:38 PM (IST)

लद्दाखः लोकसभा में अनुच्छेद 370 पर दिए बयान को लेकर लद्दाख से भाजपा के सांसद जामयांग शेरिंग सोशल मीडिया पर छा गए थे। जामयांग शेरिंग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं। संसद का सत्र खत्म होने के बाद शेरिंग जब अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ। वहीं जब शेरिंग रविवार को अपने समर्थकों से मिले तो उनके हाथों में तिरंगा था। तिरंगा लेकर जामयांग खूब थिरके और इस दौरान उन्होंने लोगों संग सेल्फी भी ली।

PunjabKesari

जामयांग शेरिंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। साथ में उन्होंने लिखा कि लोग जश्न मनाने के वक्त भी नियमों को नहीं भूल रहे हैं। जश्न में किसी भी तरह से पटाखों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह इकोफ्रेंडली तरीके से जश्न मनाया जा सकता है। बता दें कि आर्टिकल 370 हटने और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले का स्वागत करते हुए जामयांग शेरिंग ने लोकसभा में जोरदार भाषण दिया था और कांग्रेस को काफी खरी-खरी भी सुनाई थी। उन्होंने कहा कि जो लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनने का विरोध कर रहे हैं, उन्होंने कभी उस प्रदेश की सुध भी नहीं ली।

PunjabKesari

उन्होने कहा कि आर्टिकल 370 की वजह से लद्दाख की पहचान छुपी रही और सरकार जो पैसा जम्मू-कश्मीर को भेजती थी वो सिर्फ घाटी तक ही सीमित होकर रह जाता था जिससे लद्दाख काफी पिछड़ गया था। शेरिंग के भाषण की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने काफी तारीफ की थी। शेरिंग ने लद्दाख में लोगों के घर-घर जाकर खुद उन्हें बताया था कि 370 हटवे और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के क्या फायदे होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News