केजरीवाल पर लगाए आरोपों पर कायम कुमार विश्वास, बोले-जो सच है वही बोला मैंने...पीछे नहीं हटूंगा

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 09:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बीते दिनों मशहूर कवि कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज खुलासा कर पंजाब के सियासत में गर्मी ला दी। कुमार विश्वास ने दावा किया अरविंद केजरीवालपंजाब में अलगाववादियों के समर्थक रहे हैं। कवि कुमार ने कहा कि केजरीवाल ने उनसे कहा था कि या तो वे पंजाब के सीएम बनेंगे या फिर वे स्वतंत्र राष्ट्र (खलिस्तान) के प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

कुमार विश्वास ये बातें एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहीं। कुमार के लगाएं आरोपों पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए इसके प्रसारण पर रोक लगा दी थी। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी कुमार की टिप्पणी को निराधार, मनगढ़ंत, भड़काऊ करार देते हुए एक बयान जारी किया और वीडियो प्रसारित करने को लेकर समाचार चैनलों पर कानूनी कार्रवाई की बात कही। हालांकि कुमार अपनी बातों पर अडिग हैं। आरोपों को आप द्वारा निराधार बताने और कोई सबूत नहीं होने को लेकर इस बीच कुमार विश्वास ने कहा है कि अगर औकात है तो आए सामान लेकर, मैं भी सामान लेकर आता हूं। 

 

 कुमार विश्वास ने कहा कि उस आत्ममुग्ध इंसान के कुछ चिंटू बोल रहे हैं। जो हमारे खून-पसीने से बनी हुई सरकारों के बाद आए हैं। मलाई चाटने। उन चिंटुओं से कहना अपने आका को भेजो। अगर औकात है तो आए सामान लेकर, मैं भी सामान लेकर आता हूं। इस देश को पता चले कि तुम क्या कहते थे, क्या सुनते थे, तुम्हारे मैसेज क्या हैं, तुमने बोला क्या है। पता तो चले इस देश को आ जाएं एक दिन। किसी भी जगह पर। आपके चैनल पर आ जाएं किसी चैनल पर आ जाएं। किसी चौराहे पर आ जाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News