Kejriwal Khalistan Allegations: Y श्रेणी की सुरक्षा पर बोले कुमार विश्वास-न मैंने मांगी सिक्योरिटी और न मुझे चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 08:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्र की मोदी सरकार ने शनिवार को कुमार विश्वास को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। इस पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और हिंदी के मशहूर कवि कुमार ने कहा, न तो मैंने Y श्रेणी की सुरक्षा मांगी और न ही मुझे चाहिए। मुझे सुरक्षा को लेकर अधिकारियों की ओर से कोई संदेश नहीं मिला है। अपने नागरिकों की सुरक्षा के बारे में सोचना एजेंसियों और सरकार का काम है, मैं उनसे केजरीवाल को लेकर बात नहीं कर रहा हूं।

 

CRPF कवर के साथ दी गई Y  सिक्योरिटी
कुमार विश्वास को वाई श्रेणी की सुरक्षा सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) कवर के साथ दी गई है। हाल ही में कुमार विश्वास ने आतंकी संगठनों से केजरीवाल के कथित रिश्तों की बात कही थी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगाए गए आरोपों पर कुमार विश्वास ने कहा, कि केजरीवाल नहीं कह रहे हैं कि वे खालिस्तानियों का विरोध करेंगे। अगर वह ऐसा करते हैं तो उसमें निवेश करने वाले लोग नाखुश होंगे। मैंने गुस्से में जो कहा और उसकी प्रतिक्रिया ने साबित कर दिया कि मैं सही था।

 

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने समीक्षा करने के बाद और खुफिया सूचनाओं के आधार पर खतरे का आकलन करते हुए कुमार विश्वास को सुरक्षा दी है। मालूम हो कि कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, 'अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा कि मुझे पंजाब का मुख्यमंत्री बनना है या स्वतंत्र देश (खालिस्तान) का प्रधानमंत्री।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News