''हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद उठाना न भूलना'' BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर केटीआर ने कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 10:52 AM (IST)

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने यहां पहुंचे नेताओं पर तंज कसते हुए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यवाहक अध्यक्ष और मंत्री के टी रामा राव ने उनसे यहां ठहरने के दौरान विश्व प्रख्यात हैदराबादी दम बिरयानी और ईरानी चाय का स्वाद चखने के लिए कहा। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को शुरू हो रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई दिग्गज नेता दो दिवसीय बैठक में भाग ले रहे हैं। राम राव ने शुक्रवार रात ट्वीट किया कि व्हाट्सऐप यूनिवर्सिटी का इस खूबसूरत शहर हैदराबाद में उसकी कार्यकारिणी परिषद की बैठक के लिए स्वागत। सभी जुमला जीवियों के लिए: हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद उठाना न भूलना।

राज्य सरकार की कुछ अहम पहलों जैसे कि टी-हब 2.0, कलेश्वरम परियोजना, पुलिस कमान नियंत्रण इमारत और यदाद्री मंदिर की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने नेताओं से इन स्थानों पर जाने, जानकारियां लेने और अपने-अपने राज्यों में इन्हें लागू करने की कोशिश करने को कहा। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को तेलंगाना के विकास के उस मॉडल, नीतियों एवं योजनाओं का अध्ययन करना चाहिए, जिन्हें भाजपा शासित राज्यों में लागू किया जा रह है। उन्होंने मोदी से कहा, तेलंगाना से सीखो। आओ-देखो-सीखो।

 इस बीच, शहर के ज्यादातर हिस्सों में भाजपा और टीआरएस दोनों ने अपने-अपने रंग बिरंगे पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। भाजपा ने अपने अभियान में मोदी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद पर जोर दिया है जबकि टीआरएस ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News