किरण चौधरी ने सीएम से विधायकों को मिली धमकियों की एसआईटी से जांच करवाने की मांग की

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 08:52 PM (IST)

चंडीगढ़, 12 जुलाई-( अर्चना सेठी) कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने हरियाणा में विधायकों को मिल रही धमकियों को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा है।किरण चौधरी ने इस पत्र में सरकार से विधायकों की मिल रही धमकियों के मामलों की एसआईटी से जांच करवाने की मांग की है।

इसके साथ ही किरण चौधरी ने सरकार से विधायकों को जेड कैटेगरी की सुविधा देने की भी मांग की है। किरण चौधरी ने सीएम को चिट्ठी लिखने के बाद जानकारी दी और कहा कि उन्होंने विधायकों की सुरक्षा के मामलों को लेकर पत्र लिखा है। किरण ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है और अपराधियों को कानून का डर खत्म हो गया है ।

 

किरण चौधरी ने कहा कि इन विधायकों को धमकियां मिली है इससे पहले पूर्व सांसद एवं हरियाणा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी की गाड़ी का पीछा गया था जिसमें श्रुति की शिकायत पर मामला दर्ज करवाया हुआ था लेकिन उसमें भी कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई। किरण ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ जब इस तरीके का के मामले सामने आ रहे हैं तो प्रदेश की आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News